Sunday 26 February 2017

फैज़ाबाद के मुसलमानों से आज़म खाँ नाराज़,

फैज़ाबाद के मुसलमानों से आज़म खाँ नाराज़,

मुस्लिम घरों पे बसपा का झंडा लहराता देख आग बबूला हुए 

लखनऊ ।सपा के मुस्लिम चेहरा और मंत्री आज़म खाँ आज फैज़ाबाद में  मुसलमानों से बेहद नाराज़ दिखे ।समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी तेज नारायण पांडे पवन पांडेय के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुचे आज़म ने सपा सरकार में कैबिनेट आज़म खान ने प्रदेश में सपा की सरकार बनाने की अपील की ।आज़म ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुसलमानों को खूब खरी खोटी सुनाई ।करीब 20 मिनट के भाषण में आज़म ने बेहद भावनात्मक रूप से अल्प्संखयक वोटों को सपा प्रत्याशी के पक्ष में करने की अपील की और कहा कि अगर मुसलमानों ने ज़रा सी भी गैरत बची हो तो बसपा को वोट न करें अगर सपा को वोट नही कर सकते तो भाजपा को कर दें ।
आज़म खान ने कहा कि आपके लिए मैंने गालियाँ खायीं और आज आप बसपा का झंडा लगाए घूम रहे हैं ।

आजम खान का पारा उसी समय चढ़ गया जब फैजाबाद  कालेज में उनका हेलीकाप्टर उतरते ही उन्होंने अल्पसंख्यकों  बिरादरी के लोगों के घरों पर बसपा का झंडा लहराता देख बिफर गये । उन्होंने माइक पर आने के बाद इस बात को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की और वापस जाने लगे  । बाद में पवन पांडे के मनाने पर वह जब वापस आये तो  उन्होंने अपनी नाराजगी का जम कर इज़हार किया । उन्होंने कहा कि अगर हम अपने पैरों में कुल्हाड़ी मारेंगे तो नतीजे अच्छे नही होंगे | आज मुझे शर्म आ रही है चाहे हम गंगा जमुनी तहजीब कह लें राम रहीम कर लें सच्ची ज़िन्दगी ढोंग से अच्छी होती है सही मायने में इंसान बने तो ढोंग पीछे हट जाएगा । चुनाव चला जायेगा किसी व्यक्ति से हमारी नाराजगी दूर हो सकती है एक जगह ही रहते है लेकिन अगर आपने एक बार मौक़ा खो दिया तो दुबारा नहीं मिलेगा और मुझे लगता है आप ज्यादा खोने जा रहे हैं ।
आज़म ने कहा अगर नही देना सपा को वोट तो मत दो लेकिन बसपा को नही देना भाजपा को दे देना 
आज़म खां ने कहा कि मुझे फैजाबाद से नेकनामी कम बदनामी ज्यादा मिली है जिस तरह हम ने आपके लिए पूरी ज़िन्दगी बर्बाद की है इतनी गाली सुनी है वो हमारी लाश के साथ कब्र में जायेगी ।शर्म नही आती नाम ले लेकर कहूँ किस मुह से बसपा की हिमायत करोगे गैरत और खुद्दारी नही रह गयी ।घर बैठे होते लेकिन बसपा का झंडा नही लगाया होता । क्या बताना चाहते हो क्या सन्देश दे रहे हो जलील करना चाहते हो ।जो आज़म खान का सिर लायेगा वही राम भक्त कहलायेगा ये सुना है हमने आपके लिए ।हमने बाबरी मस्जिद मूमेंट में आप लोगों की नकसीर नही फूटने दी । कौन सी बदनामी नहीं सही क्या ज़ुल्म नही किये बसपा ने हम पर इन सब का ये सिला मिल रहा है यहां।

आज़म ने कहा कुछ लोग यहां चांदी की वर्क लगी गन्दगी खा रहे है।,,
 आज़म खान ने कहा कि बसपा को वोट मत करो ।क्यूँ गंदगी पर चांदी का वर्क लगा कर खा रहे हो । अगर थोड़ी भी शर्म है तो भाजपा को वोट करो मगर बसपा को मत करना । दिल्ली के इमाम से लेकर कुछ लोग उड़नखटोले में उड़ रहे है उन्हें चांदी की थाली में गन्दगी परोसी गयी है ।उन्होंने कहा बीजेपी को वोट दोगे हो सकता है वो कुछ अच्छा करें तुम्हारे लिए  ।एक मस्जिद दी है दो चार और दे दो समझौता करना है तो सीधे करो कान को घुमा कर क्यूँ पकड़ रहे हो ।

No comments:

Post a Comment