Wednesday 22 March 2017

लोकतंत्र की हत्या

ये लोकतंत्र की हत्या नहीं तो क्या है ?

😂😂😂😂😂😂😂😂😂
यूपी चुनाव में
☄बसपा का मत प्रतिशत रहा 22.2%
☄सपा गठबंधन का मत प्रतिशत रहा 28%
☄भाजपा का मत प्रतिशत रहा 40.7%
☄अन्य का मत प्रतिशत रहा 2.9%
☄कुल मत प्रतिशत रहा 93.8%
☄यूपी में वोटिंग प्रतिशत रहा 61%
☄अब चुनाव आयोग ये बताये कि 32.8% मत अलग से कैसे आये ?
☄Total vote percent in UP 61%
☄ total % of vote of all parties coming to 93.8%, Is this democracy ❓❓
अखिल भारतीय ओबीसी महासभा
😂😂😂😂😂😂😂😂😂
शेयर करो जिससे देशवासियो को पता चले कि देश के लोग सरकार नीतियो को पसंद कर रहे हैं या EVM घोटाला चल रहा है।      

इन देशों में बैन कर दी गई है ईवीएम-


* नीदरलैंड ने पारदर्शिता ना होने के कारण ईवीएम बैन कर दी थी.

* आयरलैंड ने 51 मिलियन पाउंड खर्च करने के बाद 3 साल की रिसर्च कर भी सुरक्षा और पारदर्शिता का कारण देकर ईवीएम को बैन कर दिया था.

* जर्मनी ने ईवोटिंग को असंवैधानिक कहा था क्योंकि इसमें पारदर्शिता नहीं है.

* इटली ने इसलिए ईवोटिंग को खारिज कर दिया था क्योंकि इनके नतीजों को आसानी से बदला जा सकता है.

* यूएस- कैलिफोर्निया और अन्य राज्यों ने ईवीएम को बिना पेपर ट्रेल के बैन कर दिया था.

* सीआईए के सिक्योरिटी एक्सपर्ट मिस्टर स्टीगल के अनुसार वेनेज्यूएला, मैसिडोनिया और यूक्रेन में इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीने कई तरह की गड़बड़ियों के कारण इस्तेमाल होनी बंद हो गई थीं.

* इंग्लैंड और फ्रांस ने तो इनका उपयोग ही नहीं किया.

सुब्रमनियन स्वामी ने भी एक MIT प्रोफेसर के साथ मिलकर ये दिखाया था कि ईवीएम मशीनों को कितनी आसानी से छेड़ा जा सकता है और नतीजे भी बदले जा सकते हैं.  


  सहारनपुर नगर में भी VVPAT का प्रयोग हुआ, चुनाव नतीजे में BJP के सीटिंग विधायक राजीव गुंबर बुरी तरह हारे।

कानपुर की आर्य नगर सीट पर VVPAT मशीन लगी थी, जहाँ पर BJP के 5 बार के विधायक सलिल बिशनोई हार गये।

मेरठ में BJP के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और 4 बार के विधायक लक्ष्मी कान्त बाजपेयी भी चुनाव हार गए.......इस सीट पर भी VVPAT मशीन का प्रयोग किया गया था।

आजमगढ मे 10 विधान सीटो मे केवल सदर-347 सीट पर VVPAT मशीन से चुनाव हुआ वहाँ भी BJP चुनाव हार गयी।

मोदी की हवा की हवा तो VVPAT ने निकाल दी...

सवाल ये नहीं कि BJP को बहुमत मिला तो EVM में धांधली के आरोप लगने शुरू हो गए। सवाल ये है कि चुनाव आयोग ने BJP के जीतने की प्रबल संभावना वाली सीटों पर VVPAT लगाई, फिर मोदी की लोकप्रियता के बावजूद BJP VVPAT प्रयोग लायी गई सीटों पर हार कैसे गई?

*चुनाव अगर धांधली करके ही जीते जाने है तो चुनाव करवाये ही क्यों जा रहे है, अडानी अम्बानी को देश का राजा घोषित कर दो और चुनाव की नौटंकी बंद कर दो।


3 comments:

  1. यह मेरी जिंदगी का बहुत ही आनन्ददायक दिन है क्योंकि डॉ। ऑडुडवा ने मुझे अपने जादूगर और प्रेम जादू के साथ अपने पूर्व पति को वापस लाने में मदद करके मेरे लिए योगदान दिया है। मैं 6 साल से शादी कर रहा था और यह इतना भयानक था क्योंकि मेरे पति ने कभी मुझ पर भरोसा नहीं किया और वह वास्तव में मुझे धोखा दे रहा था और तलाक की मांग कर रहा था, मैं उससे इतना प्यार करता हूं और हमारे पास 2 बच्चे एक साथ होते हैं, मैं अपने बच्चों से प्रेम करता हूं और मैं चाहता हूं उन्हें रहने और उनके दोनों माता-पिता के साथ रहने के लिए, मुझे तलाक की रोकथाम करने और रिश्ते में प्यार और विश्वास वापस लाने के लिए इतनी सख्त जरूरत थी।
    इसलिए जब मैं ब्लॉग पोस्ट पर डॉ। ओडुदेवा ईमेल पर आया तो उन्होंने टिप्पणी की कि उन्होंने इतने सारे लोगों को अपनी पूर्व वापस लेने और संबंध सुधारने में मदद करने के लिए कैसे मदद की है। और लोगों को अपने रिश्ते में खुश रहने के लिए।
    मैंने अपनी स्थिति समझा दी और फिर मेरी मदद की, लेकिन मेरी सबसे बड़ी आश्चर्य से उसने मुझे बताया कि वह मेरे मामले में मेरी मदद करेंगे और मैं अब जश्न मना रहा हूं क्योंकि मेरे पति पूरी तरह अच्छे के लिए बदलते हैं। वह हमेशा मेरे और हमारे प्यारे बच्चों के साथ रहना चाहते हैं और मेरे वर्तमान के बिना कुछ भी नहीं कर सकते हैं, अब वह मुझे अब पहले से ज्यादा प्यार करता है।
    मैं वास्तव में मेरी शादी का आनंद ले रहा हूं, जो एक महान उत्सव है मैं इंटरनेट पर गवाही देना जारी रखूंगा क्योंकि डॉ। ओडुडुवा वास्तव में एक वास्तविक वर्तनी ढलाईकार है। क्या आपको संपर्क डॉक्टर ODUDUWA महान की मदद की ज़रूरत है ..
    अब आज संपर्क करें ODUDUWA VIA EMAIL: dr.oduduwaspellcaster@gmail.com या Whatsapp no ​​.: +2348109844548
    डॉडोडवा भी ऐसी समस्याओं को हल कर सकते हैं जैसेः रोकथाम, दुःस्वप्न की ज़रूरत के लिए, पूर्व में वापस लाने, अदालत के खिलाफ मुकदमा चलाने, सुगमता और सुराग, काले जादू का ताकत, ताकत और ताकत का जादू आदि।

    ReplyDelete
  2. मेरा नाम जूलियन है, 9 महीने पहले मेरे मंगेतर ने मुझे एक और लड़की के लिए छोड़ दिया और मुझसे कहा कि उसने कहा कि वह मुझसे फिर से शादी नहीं कर सकता किसी भी और। मुझे नहीं पता था कि मेरे दोस्त तक क्या करना है भगवान काकूब ने अपनी शादी में मदद की। मैंने ई-मेल के माध्यम से भगवान काकाबा से संपर्क किया और मुझे यह नहीं बताया कि क्या करना है और कितने घंटे बाद Derick मेरे मंगेतर ने मुझे फोन किया और मुझे उसे क्षमा करने के लिए डेटिंग करना शुरू किया और फिर मैंने आपको अपना रास्ता बना लिया ई-मेल के माध्यम से भगवान काकूबू: lordkakabumiraclework@hotmail.com

    ReplyDelete
  3. my husband of 9 years left me just because i could not give him A child, i did all i could to make sure i give him a child, i even went to an extent of forcing him to have sex with me every night but could not work. not until one evening when i was browsing through the internet, i saw a comment on how a woman in same problem like mine was made home by A man called lord amadi . i read about him and decided to contact him for help, i did as he ask me to do but i was still wondering how can someone just bring back my love he don't even know but i keep doing as he ask me to do. i was very surprise one morning my husband came and started begging me to come back to his life. at first i pretend to be angry then i accepted him back. lord amadi also cast a spell for me to make me have children and as i speak right now i am a mother with 3kids. if there is any one out there who needs his help you can contact him through his personal EMAIL: lordamadi@outlook.com. phone: +2349066148726. i wish you good luck

    ReplyDelete