Wednesday 27 September 2017

भाजपा रंडीबाजों का अड्डा है !

भाजपा रंडीबाजों का अड्डा है !
 विश्वास नही हो रहा है तो खुद देख लीजिये !!

* आसाराम :- धर्म का चादर ओढ़कर नाबालिग लड़कियों का करता था बलात्कार ये भाजपाइयों के थे आध्यात्मिक गुरु इनके सामने भाजपा के अटल बिहारी बाजपेई, लालकृष्ण अडवाणी, नरेंद्र मोदी समेत तमाम बड़े से छोटे नेता इस बलात्कारी के चरण वन्दना करते थे अब यह बलात्कारी बाबा जेल में अपने गुनाहो का सजा काट रहा है ।

* बाबा राम रहीम :- धर्म का चादर ओढ़कर यह दरिंदा 209 लड़कियों को साध्वी के वेश में कैद कर रखा था इन सबों के साथ लम्बे समय से यौन शोषण करता आ रहा था भाजपा के नरेंद्र मोदी मनोहर लाल खट्टर मनोज तिवारी सहनवाज हुसैन ....जैसों का धर्म गुरु और मार्गदर्शक था अब अपने कुकर्मो का सजा जेल में काट रहा है ।


* स्वामी नित्यानंद :-तमिलनाडु के ढोंगी बाबा नित्यानंद का अश्लील सीडी जगजाहिर हो चूका है जिनके ताल्लुकात गुजरात के राजनीतिक हलकों में भी रहे हैं। मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ महीने पहले सितंबर में नित्यानंद की दो किताबों का विमोचन किया था और बाबा की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े थे

* स्वामी परमानंद :- रामशंकर तिवारी उर्फ बाबा परमानंद को 3 दिन की रिमांड पर ले कर पूछताछ की तो पता चला कि बाबा के पास करोड़ों रुपयों की जायदाद है.

* टुन्ना पाण्डेय :- चलती ट्रेन में नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गए जेल बेल पर है मालूम हो कि यह दुष्कर्मी भाजपा के टिकट पर एमएलसी है

* लालबाबू गुप्ता-भाजपा के एमएलसी हैं अपने ही दल के विधायक नीरज बबलू के पत्नी लोजपा एमएलसी के साथ बिहार विधान सभा में सरेआम किया छेखानी परिणामस्वरूप सदन में ही जमकर हुई लात घूसों से कुटाई ।

* भाजपा मुख्यालय के कार्यालय का नाली यूज़्ड कंडोम से मिला चॉक

* भाजपा नेता टिकट के लिए सीनियर लीडर के पास परोसता था अपनी बेटी का जिस्म,हत्या @ स्रोत-hindi.oneindia.com

* नारायण सांई :-अपने कुकर्मी पिता आशाराम की तरह कुकर्मो का बाजार सजा रखा था भाजपा का प्यारा था अब जेल में अपने पाप का हिसाब चूका रहा है।

* बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव के लखनऊ आवास पर लड़की से बलात्कार  स्रोतwww.hindi.indiasamvad.co.in

* भाजपा नेता ने किया भतीजी से रेप पीड़िता ने खुद को जिंदा जलाया @स्रोत-

* साक्षी महराज :-भाजपा सांसद साक्षी अपनी शिष्या के साथ बलात्कार का आरोपी है ।

* ॐ स्वामी :- भाजपा नेता ॐ स्वामी का सेक्स वीडियो एवं चाल चरित्र सर्वविदित है ।

* मनोज तिवारी :- इनकी चाल चरित्र को देखते हुए पत्नी ने तालाक दे रखी है फ़िलहाल दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष हैं सांसद मनोज तिवारी ।

* नरेंद्र मोदी :-अपनी विवाहिता पत्नी को कभी साथ नही रखा ! पीएमओ के सुरक्षा में लगी महिला एसपीजी कमांडो रात में ड्यूटी करने से मना कर चुकी है  ! गुजरात में लड़की का जासूसी करने का भी आरोप लग चूका है !

* अमित शाह :- भाजपा सांसद सह अध्यक्ष का कार्यालय का नाली यूज़्ड कंडोम से चौक हो चूका है गुजरात में लड़की का जासूसी करने का आरोप भी सर्वविदित है

* स्मृति ईरानी :-बुरे वक्त में सहारा देने वाली सहेली मोना के पति जुबिन ईरानी को हाइजेक कर शादी करके मानवीय मूल्यों को शर्मसार किया है ।

* नीतीश कुमार :- अपनी विवाहिता को कभी उचित सम्मान नही दिया ! अर्चना और उपासना एक्सप्रेस की कहानी तो जगजाहिर है ।

* प्रवीण मांझी :- बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जित्तन राम मांझी के पुत्र हैं इनपर महिला कांस्टेबल से यौन शोषण करने का आरोप है मांझी भाजपा के सहयोगी हैं

* एन डी तिवारी :- एनडी तिवारी उस कुकर्मी का नाम है जिसने अपनी रसूख के बलपर उज्ज्वला का यौन शोषण किया जिससे उतपन्न नाजायज बेटा को पितृत्व अधिकार दिलाने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक को दखल देना पड़ा ।

* शुभाष बराला - हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के पुत्र है । आईएस की बेटी से छेड़खानी मामले में जेल में बंद है ।

* श्याम बहादुर सिंह :- भाजपाई का यार नीतीश का प्यार है नचनिया श्याम बहादुर बार बालाओं के साथ ठुमके लगाने के लिए जाना जाता है

* विधायक राजकिशोर केसरी-स्कूल संचालिका अनुपम पाठक एवं उसकी पुत्री के साथ यौन शोषण के आरोप में चाकू से गोद कर पीड़ित अनुपम पाठक ने विधायक की हत्या कर दी ।

* भीमानंद उर्फ राजीव रंजन द्विवेदी उर्फ इच्छाधारी। वो धर्मनगरी चित्रकूट से दिल्ली आया था पर महज 21 साल में 60 करोड़ का मालिक बन गया सेक्स रैकेट की बदौलत। इस ढोंगी बाबा भीमानंद को दिल्ली की एक अदालत ने 5 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। अब पुलिस सेक्स माफिया भीमानंद से और राज उगलवायेगी। आश्रम से मिली एक सीडी से पता चला कि उसकी भजन संध्या में बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद भी थे।

* लक्ष्मण सावदी :-भाजपा के कर्नाटक सरकार में सहकारी मंत्री हैं विधान सभा में मोबाईल पर ब्लू फ़िल्म देखते हैं

*  सीसी पाटिल :- भाजपा के कर्नाटक सरकार में महिला एवं बाल विकास कल्याण मंत्री हैं।विधान सभा में मोबाईल पर ब्लू फ़िल्म देखते हैं ।

No comments:

Post a Comment