Tuesday 4 April 2017

सुनील जैसवार की कलम से

सुनील जैसवार की कलम से 📝

Up का मुख्यमंत्री बनते ही योगी आदित्यनाथ ने up के सभी भुच्चड़ खाने (गाय/ भैंस) के कत्लखाने बंद करना प्रारंभ कर दिए..! बहूत अच्छी बात है..👌 अब योगी जी को ऐसा भी करना चाहिए की up में मछली बिक्री, बकरा मटन बिक्री, मुर्गी चिकन बिक्री, सूअर मांस बिक्री पर भी रोक लगा देना चाहिए। मंदिरो/ डीह/ सैय्यद/ देवी/ देवताओं के नाम पर मुर्गी/ बकरा/ सूअर बलि पर भी रोक लगा देना चाहिए क्योंकि ये सभी जानवर है इनके पास भी प्राण है। जब योगी जी गया को माता भैंस को मौसी कहते है और इनके कत्लखाने बंद करवा रहे है तो बकरा/ मुर्गी को काकी/ भतीजी मानकर उनकी भी रक्षा करनी चाहिए उनके प्राण बचाना चाहिए। Up के सड़कों पर खुले आम योगी जी के पिता/ बाप (सांड) खुले आम घूमकर हुड़दंग मचाते है उन्हें इनके सांड पिता पर भी काबू पाना चाहिए। योगी जी की माता गाय और योगी जी की मौसी भैंस को दिन भर सुखा घास खाना पड़ता है उन्हें इसपर भी ध्यान देना चाहिए

up में योगी जी ने सभी की समस्या का निवारण करने के लिए online police help और twitter तकनिकी का जरिया अपनाया है, up में गुंडे और मनचलो पर रोक लगाने के लिए महिला सुरक्षा करने के लिए police को 24 घंटे अलर्ट रहने कहा है..! बहूत अच्छी बात है..!👌 लेकिन क्या आप इस प्रक्रिया को continue जारी रखेंगे..? योगी जी आप इस प्रक्रिया को जारी रखिये कही up का वह कहावत सच न हो जाये की नई नई दुल्हन "महाऊर लगावे" और कही आपका गुंडा राज up में स्थापित न हो जाये। up में बीजेपी की जीत और आपके मुख्यमंत्री बनने में सबसे बड़ा रोल सबसे बड़ा कार्य RSS का है और आज ही अजमेर बम ब्लास्ट के "आतंकवादी" अपराधियों को उम्र कैद की सजा सुनाई गई है। इस बम ब्लास्ट को अंजाम देने वाले हिन्दू RSS संगठन के अपराधी आतंकवादी "देवेंद्र गुप्ता" "भावेश पटेल" है जिन्हें आज उम्र कैद की सजा सुनाई गई। योगी जी क्या आप ऐसे आतंकवादी संगठन RSS और RSS के कार्यकर्ताओं को UP में BANNED करेंगे..? क्या आप RSS का हस्तक्षेप UP में नही होने देंगे..? क्या आप RSS के किसी भी फैसले को अमान्य करेंगे..?

योगी जी गाय/ भैंस से पहले आपको UP की सड़क/ बिजली दुरुस्त करनी चाहिए, चुनाव से पहले बीजेपी ने जो किसान कर्ज माफी का ऐलान किया था वह कार्य पूरा करना चाहिए। जनता को मुद्दे से भटकाने का यह नाटक बंद करके सबसे पहले किसान कर्ज माफी कीजिये और UP में 24 घंटे बिजली पूर्ति कीजिये।
जय भीम

No comments:

Post a Comment